GoaElection: अरविंद केजरीवाल का ऐलान, गोवा में अमित पालेकर होंगे आम आदमी पार्टी का CM चेहरा…

देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। गोवा में भी विधानसभा चुनाव है जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने सीएम पद के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया है। बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा में पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान किया। उन्होंने ऐलान किया कि इस बार गोवा विधानसभा चुनाव में आप पार्टी की तरफ से सीएम के उम्मीद्वार अमित पालेकर होंगे।

गोवा मे सीएम के चेहरे की घोषणा के साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमित पालेकर पेशे से वकील हैं और भंडारी समुदाय से आते हैं। केजरीवाल ने कहा कि अमित गोवा के हर समुदाय के लोगों की मदद करते आए हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा मदद कोरोना के दौरान की है। दरअसल कोरोना की दूसरी लहर में जब गोवा में ऑक्सीजन की कमी की वजह से कई लोगों की मौत हुई तब अमित पालेकर ने ही बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से हस्तक्षेप करने की मांग की थी।

केजरीवाल ने अपने कॉन्फ्रेंस में कहा कि गोवा में भंडारी समुदाय के लोगों को तरक्की से वंचित रखा गया है। इस समाज के लोगों ने खून-पसीने से गोवा की तरक्की में योगदान दिया। अभी तक गोवा में एक बहुत बड़ा समाज का हिस्सा है, भंडारी समाज, उनके मन में इंजस्टिस की फिलिंग है।

Related Articles

Back to top button
Live TV