राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए अच्छी खबर, हालत में हो रहा तेजी से सुधार

हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव पिछले 11 दिनों से एम्स में भर्ती हैं। लगातार खबर आ रही है कि कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव की तबियत में लगातार सुधार आ रहा है। राजू श्रीवास्तव का हार्ट नॉर्मल काम कर रहा है। शनिवार को डॉक्टर्स ने दिमाग के इंफेक्शन को कंट्रोल किया और एंटीबायोटिक दवाओं के हैवी डोज को कम किया गया है

हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव पिछले 11 दिनों से एम्स में भर्ती हैं। लगातार खबर आ रही है कि कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव की तबियत में लगातार सुधार आ रहा है। राजू श्रीवास्तव का हार्ट नॉर्मल काम कर रहा है। शनिवार को डॉक्टर्स ने दिमाग के इंफेक्शन को कंट्रोल किया और एंटीबायोटिक दवाओं के हैवी डोज को कम किया गया है। जिसके बाद उनके मित्र परिवारीजन व रिश्तेदार उनके जल्द स्वास्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की तबियत में लगातार सुधार हो रहा है। राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर 11वें दिन कंट्रोल में आया है। डॉक्टरों ने ऑक्सीजन को बढ़ाकर 50% कर दिया पहले 20% तक ऑक्सीजन दी जा रही थी। राजू श्रीवास्तव को एम्स में ICU वार्ड में भर्ती किया गया है। पहले राजू श्रीवास्तव की पत्नी को ICU में जाने की इजाजत थी अब डॉक्टरों ने उनको भी ICU में जाने से रोक दिया है।

इस दुःख की घड़ी में राजू श्रीवास्तव का हाल जानने के लिए एक्टर जॉनी लीवर सहित नरेंद्र बेदी एम्स पहुंचकर पहुंचे। राजू के ब्रेन का ट्रीटमेंट प्रो. एमवी पद्मा देख रही हैं और सभी लोग उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैँ। शुक्रवार को देर रात उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार आया है। उन पर दवाओं और आपकी दुआओं का असर दिख रहा है। आप लोग अफवाहों पर ध्यान न दें और मेरे भाई के शीघ्र ठीक होने की दुआ करें। उन्हें यकीन है की उनके प्रशंसकों की दुआएं कबूल की जाएगी।

बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली में व्यायाम के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और तभी वेंटीलेटर पर रखा गया। जिसके बाद बीच में एक बार उनकी हालत सुधरने की खबर आयी थी, लेकिन बुधवार को अचानक से उनकी हालत फिर बिगड़ गयी। उन पर दवाईयों का भी कोई असर नहीं हो रहा था। देश भर में लोग राजू श्रीवास्तव के लिए पूजा- प्रार्थना कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button