Gorakhpur : CM योगी ने दी कई परियोजनाओं की सौगात, छात्रों को बाटें टैबलेट, स्मार्ट फोन…

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की प्रतिमा का अनावरण व छात्र-छात्राओं को टैबलेट एवं स्मार्टफोन वितरित करते किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, कोरोना की इस महामारी में ऑनलाइन पढाई, ऑनलाइन एग्जामिनेशन, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए हम स्मार्टफोन और टैबलेट उपलब्ध करवा रहे हैं।

Koo App
जनपद गोरखपुर में आज राष्ट्रसंत ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की प्रतिमा का अनावरण, 1,000 विद्यार्थियों को टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण तथा जनपद सूचना संकुल, स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के भवन व विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास संपन्न हुआ है। जनपदवासियों को बधाई! Yogi Adityanath (@myogiadityanath) 7 Jan 2022

कार्यक्रम में सीएम बोले, अवैद्यनाथ की प्रतिमा सभी को प्रेरणा देगी। कई परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास किया। होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट की स्थापना कर रहे। सीएम ने कहा, जल्द ही गोरखपुर में होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट होगा।

गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी ने कहा, कोरोना काल में हमने बेहतर प्रबंधन किया है। नए भारत के नए उत्तर प्रदेश की राह पर हम चल रहे है। हमने युवाओं को रोजगार,स्वत: रोजगार दिया है। ईमानदार सोच के साथ काम भी दमदार किया है। हमने सभी के लिए कोरोना महामारी में वैक्सीन सुरक्षा कवच उपलब्ध करायी। सार्वजनिक स्थान पर मास्क का उपयोग जरूर करें। सरी लहर खतरनाक नहीं लेकिन सतर्कता जरूरी है। बीमार से भागना-घबराना नहीं, सतर्क रहने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button
Live TV