हरिद्वार: नकली नोटों का कारोबार करने वाला शातिर गिरफ्तार, 29 हजार के नकली नोट बरामद

हरिद्वार में पुलिस ने नकली नोटों के कारोबार करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 100 और 200 के 29 हजार की वैल्यू के नकली नोट बरामद हुए हैं। पकड़ा गए शातिर का नाम नरेश कुमार है जो बिजनौर जिले का रहने वाला है।

रिपोर्ट-आशीष धीमान

हरिद्वार. हरिद्वार में पुलिस ने नकली नोटों के कारोबार करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 100 और 200 के 29 हजार की वैल्यू के नकली नोट बरामद हुए हैं। पकड़ा गए शातिर का नाम नरेश कुमार है जो बिजनौर जिले का रहने वाला है।

बताया जा रहा है, गिरफ्तार आरोपी खुद ही प्रिंटर से नोट प्रिंट करता था। बुधवार देर रात शातिर सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद में एक दुकान में नकली नोटों से सामान खरीदने पहुंचा था। जैसे ही उसने दुकानदार को नकली नोट दिए दुकानदार ने नोटों की पहचान कर आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने आरोपी की धुनाई कर दी और इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर पहुंची सिडकुल थाना पुलिस आरोपी को थाने में लेकर आई और उससे पूछताछ की तो उसने खुद नोटों की छपाई करने की बात कबूली। आरोपी के पास से पुलिस ने प्रिंटर और छपाई का रो मटेरियल भी बरामद किया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV