आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डबल डेकर बस पलटी, 2 यात्रियों की मौत, 22 गंभीर घायल…

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है, बताया जा रहा है कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास एक्सप्रेस वे पर चालक को झपकी आने की वजह से डबल डेकर स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में बस सवार 60 में से 40 यात्री घायल हुए हैं, जिसमें 26 से यात्रियों को चोटें आईं। गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। जबकि 3 घायलों की मौत हो गई है।

वहीं घायलों को यूपीडा की एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से दरभंगा बिहार के लिए जा रही थी। डीएम उन्नाव व एसपी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। डॉक्टर को बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा 4 गंभीर घायल घायलों को कानपुर हैलट रेफर किया गया है। घायलों की देखभाल के लिए उन्नाव से डॉक्टरों की टीम भी भेजी गई है।

आगरा एक्सप्रेस वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 पर दर्दनाक हादसा हुआ है, बताया जा रहा है कि राजस्थान के जयपुर से बिहार के दरभंगा जा रही बस चालक को झपकी आने से बस दाहिने तरफ डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया। जो यात्री सो रहे थे वह बस के नीचे दब गए, तो कई ने कूद कर जान बचाई।

स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कराने के साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के साथ ही यूपीडा की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भेजा। रेस्क्यू की जो तस्वीरें सामने आईं उसमें एक व्यक्ति रेस्क्यू करते समय दर्द से कराहता नजर आया। वहीं 2 मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

एक घायल ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में 26 लोगों को घायल अवस्था में CHC बांगरमऊ में भर्ती कराया गया, यहां से डॉक्टर ने 22 को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकी कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं हादसे में बस सवार यात्रियों के मुताबिक बस चालक को झपकी लगने से एक झटके में बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

डीएम उन्नाव रविंद्र कुमार व एसपी दिनेश त्रिपाठी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से बातचीत कर उनका हाल जाना इस दौरान डीएम ने सीएमओ उन्नाव से घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए तो वही घायलों को बेहतर इलाज का आश्वासन भी दिया डीएम ने जिला अस्पताल से कानपुर हैलट रिफर किए गए घायलों के साथ उन्नाव से डॉक्टरों की टीम भेजी है। जिससे घायलों का बेहतर इलाज हो सके।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + twenty =

Back to top button
Live TV