IAF Chopper Crash : ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की जिंदगी के लिए देश भर में दुआओं का दौर जारी…

तमिलनाडु के कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में एकमात्र बचने वाले कैप्टन वरुण के लिए अब देशभर में दुआओं का दौर शुरू हो गया है। हर कोई एक तरफ जहां सीडीएस बिपिन रावत और उनके साथियों के लिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है , वही भगवान से कैप्टन वरुण के लिए दुआ भी कर रहा है। आपको बता दें कि तमिलनाडु में हुए हादसे में हेलीकॉप्टर में 14 लोग सवार थे जिसमें 13 लोग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो जीवित हैं लेकिन मौजूदा हाल में वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

Koo App
उत्तर प्रदेश सरकार और पार्टी की ओर से देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले विंग कमांडर श्री पृथ्वी सिंह चौहान जी के आवास पर उनके पिता जी और परिवार के लोगों से भेंट कर संत्वाना दिया। उनके सर्वोच्च बलिदान को नमन करता हूं। आने वाली पीढ़ियां सदैव उनकी ऋणी रहेंगी और उनके शौर्य एवं साहस से प्रेरणा ग्रहण करेंगी। आगरा में पार्टी द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम स्थागित किया। Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 9 Dec 2021

इस जंग में देश का हर देशवासी उनके लिए भगवान से दुआ कर रहा है। बरेली के साईं मंदिर में आज भक्तों ने बाबा साईं नाथ से कैप्टन वरुण के लिए दुआ की, साईनाथ महाराज कैप्टन वरुण को जल्द स्वस्थ करें। साथ ही इस मौके पर कैप्टन वरुण के लिए हवन भी किया गया। इस मौके पर साईं नाथ मंदिर के पुजारी पंडित सुशील पाठक ने बताया कि कैप्टन वरुण बहादुर है और भगवान साईं नाथ उसे जल्द स्वस्थ कर देंगे। उन्होंने कहा कि आज उन्होंने और उनके साथ दर्जनों भक्तों ने हवन पूजन कर कर साईनाथ से दुआ की कि वरुण जिंदगी और मौत की लड़ाई में जीत जाए और देश का जांबाज एक बार फिर देश की रक्षा करने फिर अपना फर्ज निभाया।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 − 8 =

Back to top button
Live TV