देवरिया में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम, 32 लाख रुपये के जेवरात लूटे…

देवरिया में आभूषण की में घुस कर बुधवार की देर शाम बदमाश ने लगभग 32 लाख रुपये के जेवरात लूट ले गए। बदमाशों ने दुकानदार को असलहा सटाकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित दुकानदार ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सीओ समेत कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गये है। लूट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ।

मामला सदर कोतवाली के रुद्रपुर मोड़ के गीता ज्वैलर्स की है। बताया जाता है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मलकौली गांव के रहने वाले सूरज वर्मा ने देवरिया रुद्रपुर मार्ग पर आभूषण की दुकान किया है। सूरज की दुकान चौराहे पर काफी अच्छी चलती है। देर शाम को मालिक और कर्मचारी दुकान बढ़ाने की तैयारी कर रहे थे। शीतलहर और कोहरे से चौराहे पर सन्नाटा पसरा हुआ था।

इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे दोनों मास्क लगाकर मफलर से मुंह बांधे थे। एक बदमाश बाइक के पास रुक गया और दूसरा दुकान के अंदर घुस गया। उसने असलहा दुकानदार को सटा कर दूकानदार और कर्मचारी से आभूषण को बोरे में रखने को कहा। असलहे की जोर पर बदमाश आभूषण को बोरे में रखवाकर बाइक से फरार हो गए। दुकानदार दुकान से बाहर निकल कर शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे वही दूकानदार ने बताया कि कई किलो चांदी और सोना लूट हुयी है।

Related Articles

Back to top button
Live TV