देवरिया में पुलिस ने शातिर लुटेरों के गिरोह पर कसा शिकंजा, बरामद किया बाइक ,अवैध असलहा और मोबाइल फोन…

देवरिया जिले के बघौचघाट पुलिस और SOG की संयुक्त टीम ने आज एक शातिर लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसमें 08 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है इनके पास से लूट की बाइक ,अबैध असलहा और मोबाइल फोन भी बरामद किया है। आपको बता दें कि यह शातिर लुटेरों का गिरोह जिले में दो साल से सक्रिय था। वही जिले के भटनी ,बघौचघाट थाना क्षेत्र समेत बिहार राज्य के कई थाना क्षेत्रों में भी इस गिरोह ने कई लूट और चोरी की घटनाओ को भी अंजाम दिया है।

बता दें, ये सभी लुटेरे आपस मे दोस्त है ये घटना को अंजाम देने से पहले किसी जगह पर इकट्ठा होकरपहले खांते पीते है उसके बाद लूट और कई घटनाओ को अंजाम देते है लुटे हुए बाइको ये लोग इंजन बदल देते है फिर उसके बाद कबाड़ी की दुकानों में बेच देते है पुलिस ने इंजन बदलने वाले मैकेनिक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस बाबत पुलिस अधीक्षक का कहना है कि एक शातिर लुटेरे गैग का पर्दाफास हुआ है ये सब शातिर लुटेरे है इनके पास से बाइक,अवैध असलहा और मोबाइल बरामद हुआ है ये सभी शातिर किस्म के लुटेरे हैं देवरिया समेत बिहार राज्य में भी कई घटनाओं को ईन्होंने अंजाम दिया है। आज 08 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है और बघौचघाट ऐसो और एसओजी की टीम को पांच हजार रुपये का नगद इनाम भी दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV