गोवा में केजरीवाल ने खेला तीर्थ यात्रा कार्ड, बोले सरकार बनने पर कराएंगे फ्री में तीर्थ यात्रा

गोवा : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज घोषणा की है कि अगर गोवा में विधानसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो वह गोवा के लोगों को मुफ्त में अयोध्या की तीर्थयात्रा कराएंगे। दिल्ली के सीएम ने यह बातें गोवा में एक प्रेस वार्ता के दौरान कही।

दिल्ली के सीएम एवं आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इससे पहले यूपी के अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के दौरान भी सरकार बनने पर अयोध्या के फ्री दर्शन कराने का ऐलान किया था। प्रेस वार्ता में अरविन्द केजरीवाल ने कहा ”हाल ही में मैं अयोध्या गया था। अयोध्या मंदिर का दौरा करना एक शानदार अनुभव था। अपनी यात्रा के समापन के बाद, मुझे एक विचार आया। अगर हम गोवा में सरकार बनाते हैं, तो हम हिंदुओं के लिए अयोध्या और ईसाइयों के लिए वेलंकन्नी की मुफ्त तीर्थयात्रा की व्यवस्था करें।”

इसके साथ ही केजरीवाल ने मुसलमानों के लिए अजमेर शरीफ और साईं बाबा के प्रति श्रद्धा रखने वालों के लिए शिरडी मंदिर की मुफ्त यात्रा कराएंगे। इस योजना को तीर्थ यात्रा योजना कहा जाएगा।

आम आदमी पार्टी गोवा में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रिय दिख रही है और चुनाव को पूरी ताकत से लड़ने जा रही है इसके साथ ही अरविन्द केजरीवाल बीजेपी और कांग्रेस पर ज्यादा हमलावर दिखे और दोनों दलों पर जमकर सियासी हमले किए।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV