टीम 9 की बैठक में CM योगी ने अफसरों को जारी किए निर्देश – हिंसा मामलों में लिप्त कोई एक दोषी भी न बचने पाए…

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजविरोधी तत्वों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, ऐसे लोगों का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए. सीएम योगी ने हिंसा मामलों पर सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं में लिप्त कोई एक दोषी भी न बचने पाए.

बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद यूपी के अलग अलग जिलों से सामने आ रहीं हिंसा और पत्थरबाजी की घटनाओं ने शासन को अत्यधिक सतर्क कर दिया है. शनिवार को सीएम योगी ने हिंसा मामले को लेकर टीम 9 की बैठक की जिसमें प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कई अहम बिंदुओं पर चर्चा हुई. बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस-प्रशासन के आला अफसरों को कई निर्देश दिए.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजविरोधी तत्वों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, ऐसे लोगों का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए. सीएम योगी ने हिंसा मामलों पर सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं में लिप्त कोई एक दोषी भी न बचने पाए. उन्होंने आगे कहा कि इन सबके दौरान यह भी ध्यान रखा जाए कि किसी भी निर्दोष का उत्पीड़न न हो.

बता दें कि हिंसा मामलों में अब तक यूपी पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए प्रदेश के अलग अलग जिलों से बड़ी संख्या में कई लोगों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद पुलिस ने कई जिलों से 227 लोगों की पहचान की है. इनमें से 48 लोगों को पुलिस ने सहारनपुर से गिरफ्तार किया है जबकि प्रयागराज, हाथरस, मुरादाबाद, फिरोजाबाद और अंबेडकरनगर से पुलिस ने क्रमशः 68, 50, 25, 8 और 28 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button
Live TV