यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर प्रोपर्टी डीलर को मारी गोली…

बागपत के बडौत कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर मेट्रो अस्पताल के निकट मंगलवार की देर रात्रि एक प्रोपर्टी डीलर को गोली मार दी। अज्ञात बदमाशों ने एक मकान में घुसकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है और फरार हो गए। मृतक प्रोपर्टी डीलर महावतपुर बावली गॉव का रहने वाला बताया गया है । घटना के बाद परिवार के लोगो ने देखा तो बिजेंद्र लहूलुहान अवस्था मे पड़ा था । जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी । सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही सीओ, कोतवाल पुलिस टीम के साथ तुरत-फुरत में मौके पर पहुंचे और बदमाशों को ढूंढकर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। उधर प्रॉपटी डीलर की हत्या से नगर व क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

आपको बता दे कि मृतक बिजेन्द्र पुत्र हरपाल उम्र 48 साल बागपत के महावतपुर बावली गांव का रहने वाला था। वह पिछलें डेढ साल से बडौत नगर में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर मेट्रो अस्पताल के निकट मकान बनाकर परिवार के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात्रि तीन-चार नकाबपोश बाइक सवार बदमाश उसके घर में घुसकर गए और मकान के अंदर बिस्तर पर बैठे बिजेन्द्र को गोली मार दी। गोली बिजेन्द्र के सिर पर लगी, जिससे बिजेन्द्र लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। घटना के बाद परिवार के लोग बिजेद्र को लेकर नगर के एक निजी असपताल में पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने बिजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।

उधर घटना की सूचना पर सीओ हरीश भदौरिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों को ढूंढकर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चल सका ।

प्रोपर्टी डीलर की हत्या मामले में एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुलिस को लगभग साढ़े नौ बजे सूचना प्राप्त हुई कि बिजेंद्र नामक व्यक्ति की घर मे हत्या हो गयी है । पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची । घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है, निरीक्षण के दौरान कुछ बाते भी प्रकाश में आई है । ये काफी बड़ा मकान है जहां प्रथम मंजिल पर ही एक कमरे में घर के लोगो ने बिजेंद्र को घायल अवस्था मे देखा, आनन फानन में वे उसे अस्पताल ले गए जहां बिजेंद्र को मर्त घोषित कर दिया गया । बिजेंद्र अकेला ही उस कमरे में बताया गया है । पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है । जल्द ही मामले की तफ्तीश पूरी कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV