यूपी में दबंगो के हौसले बुलंद, सरेआम युवक की गला रेत कर हत्या…

सिद्धार्थनगर जिले की ढेबरुआ और एसओजी टीम ने 11 जनवरी को हुई एक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या का खुलासा करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति उसे के गांव का रहने वाला है। हत्या की वजह जमीन के मामले में पैसे के लेन दे की सामने आई है। शनिवार को पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने प्रेस वार्ता कर हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 11 जनवरी को ढेबरुआ थाना क्षेत्र के भुतहवा निवासी 32 वर्षीय बजरंगी गुप्ता की गांव के बाहर सिवान में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले के अनावरण के लिए जिले के एसओजी, सर्विलांस और ढेबरुआ थाना क्षेत्र की पुलिस को लगाया गया था। पुलिस कप्तान ने बताया कि पुलिस की इन टीमो ने इस हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के गांव के ही ओमप्रकाश उर्फ रिंकू चौधरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक यशबीर सिंह ने बताया कि अभियुक्त ओमप्रकाश ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने बजरंगी गुप्ता की जमीन का सौदा किया था। कुछ रकम देकर उठाने रजिस्ट्री भी कर ली थी।

इधर बजरंगी गुप्ता उससे बाकी के ढाई लाख की मांग करने लगा जिसकी वजह से उसने 11 जनवरी को बजरंगी को शराब पिलाई और उसके बदहवास हो जाने के बाद गाओं के बाहर सिवान में पहले गला दबाकर और बाद में चाकू से गला रेत के उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अव्युक्त की निशानी पर हत्या में इस्तेमाल चाकू और मोटरसाइकल को बरामद कर लिया है और अभियुक्त को समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV