IND vs PAK Hockey : भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 3-1 से हराया, दर्ज किया लगातार दूसरी जीत

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में चल रहे पुरुष एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी 2021 टूर्नामेंट में भारतीय हॉकी टीम ने शुक्रवार को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 3-1 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस जोरदार जीत के साथ ही भारतीय हॉकी टीम ने तीन मैचों में 2 जीत और एक ड्रॉ के साथ अंक तालिका पर अपना दबदबा कायम रखा है।

भारतीय टीम के उपकप्तान हरमनप्रीत सिंह ने 8वें, और 53वें मिनट पर दो पेनल्टी कार्नर बदले, जबकि फॉर्म में वापसी करने वाले आकाशदीप सिंह, जो टोक्यो ओलंपिक टीम में जगह बनाने से चूक गए थे, ने टूर्नामेंट के अपने दूसरे गोल के लिए 42वें मिनट में एक फील्ड प्रयास से नेट प्राप्त किया।

भारत ने एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के लिए भी अपनी जगह लगभग तय कर दी है। पाकिस्तान की ओर से एकमात्र गोल जुनैद मंजूर ने 45वें मिनट में किया। मेजबान बांग्लादेश को 9-0 से हराने के बाद यह टूर्नामेंट में भारत की दूसरी जीत थी, जबकि पाकिस्तान अब तक एक भी जीत हांसिल नहीं कर पाया है। बता दें कि पकिस्तान ने अपने शुरुआती मैच में जापान के खिलाफ एक भी गोल नहीं कर पाया और बहुत खराब प्रदर्शन के साथ मैच को ड्रा कर दिया था।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × three =

Back to top button
Live TV