IND vs PAK: आज होगा भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, टी-20 विश्वकप की हार का बदला लेने उतरेगा भारत

एशिया कप के महामुकाबले में आज भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मुकाबले का लोग बहुत ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम टी-20 विश्वकप में मिली हार का बदला ले कर अपने विजयी अभीयान को जारी रखना चाहती है।

एशिया कप के महामुकाबले में आज भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मुकाबले का लोग बहुत ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम टी-20 विश्वकप में मिली हार का बदला ले कर अपने विजयी अभीयान को जारी रखना चाहती है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला यह महामुकाबला यूएई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

एशिया कप का यह महामुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7¬:30 बजे शुरू होगा। 7 बार एशिया कप के विजेता भारत की नजर पाकिस्तान को हराकर इस बार भी एशिया कप में एक धमाकेदार शुरूआत करने की है। इससे पहले भारत ओर पाकिस्तापन कुल 14 बार एशिया कप में एक दूसरे के आमने-सामने आए हैं, जिसमें 13 मैचों में भारत तो 5 मैचों में पाकिस्तान विजयी रहा है जबकी एक मैच बेनतीजा रहा है।

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले मैच से एशिया कप की शुरूआत करेंगा। क्रिकेट में ऐसा मौका जल्द नहीं आता जब भारत और पाकिस्तान आमने सामने होते हैं इस वजह से इस मौच का रोचकता और भी बढ़ जाती है।

टीम
भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान- बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, इफ्तिखार अहमद, हारिस रउफ, फखर जमान, हैदर अली, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन।

Related Articles

Back to top button