INS Ranvir Blast : 3 जवानों की मौत, 11 घायल, नौसेना प्रमुख ने परिवार के प्रति जताई संवेदना

मुंबई में नौसेना डॉकयार्ड में मंगलवार को आईएनएस रणवीर के एक आंतरिक डिब्बे में विस्फोट में तीन नौसैनिक मारे गए और 11 अन्य घायल हो गए, मुंबई पुलिस ने बुधवार को बताया कि मृतकों की पहचान प्रथम श्रेणी कृष्ण कुमार, एमसीपीओ द्वितीय श्रेणी सुरिंदर कुमार और एमसीपीओ द्वितीय श्रेणी एके सिंह के रूप में हुई है।

मुंबई में नौसेना डॉकयार्ड में मंगलवार को आईएनएस रणवीर के एक आंतरिक डिब्बे में विस्फोट में तीन नौसैनिक मारे गए और 11 अन्य घायल हो गए, मुंबई पुलिस ने बुधवार को बताया कि  मृतकों की पहचान प्रथम श्रेणी कृष्ण कुमार, एमसीपीओ द्वितीय श्रेणी सुरिंदर कुमार और एमसीपीओ द्वितीय श्रेणी एके सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को मुंबई के जेजे अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं  घायल नौसेना अधिकारियों की पहचान पीवी रेड्डी (23), योगेश कुमार गुप्ता (36), गोपाल यादव (21), शुभम देव (20), हरि कुमार (22), शैलेंद्र यादव (22), तन्मय डार (22), एल सुरेंद्रजीत सिंह (39), कोमेंद्र सिंह (24), कपिल (21) और अविनाश वर्मा (22)। के रूप में हुई है।   

वहीं नौसेना ने बुधवार को जारी एक बयान में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके साथ ही नौसेना ने इस घटना के कारणों की जांच के लिए ‘बोर्ड ऑफ इंक्वायरी’ का आदेश दिया है। आप को बता दे कि आईएनएस रणवीर एक विध्वंसक जहाज है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV