Jhansi : अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- अंग्रेजों से ज्यादा क्रूर है BJP सरकार, 22 में बदलाव तय…

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव कुछ ही दिनों में होने वाले है। इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड के झांसी में आज विजय रथ यात्रा निकालेंगे। इससे पहले यहां अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा को जमकर वोट दिए थे। लेकिन उन्हें बदले में कुछ नहीं मिला। डबल इंजन की सरकार ने बुंदेलखंड के लिए कुछ नहीं किया। उल्टा जो काम पिछली सरकार ने चलाए थे, उन्हें भी बंद कर दिया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, बुन्देलखण्ड की जनता पर इतना दुख संकट कभी नही आया होगा जितना इस सरकार ने दर्द दिया है।लॉक डाउन के दौरान लोग इस बॉर्डर पर बिना खाये पिये पड़े रहे। इंट्री नही दी जा रही थी। ऐसे ही ललितपुर बॉर्डर में भी सरकार ने मजदूर भाईओ को कोई साथ नही दिया। इस बार झांसी के लोग भाजपा के झांसे में नही आएगी। अंग्रेजो से ज्यादा क्रूर सरकार है ये, भाजपा को इस बार अंग्रेजो की तरह जनता वोट डाल कर भगा देगी।

अखिलेश ने कहा, सरकार ने अगर वादा पूरा किया होता तो लॉक डाउन में लोगो को इतनी तकलीफ का सामना नही करना पड़ता। न डेटा दिया न लैपटॉप दिया न टेबलेट दिया। अखिलेश यादव ने कहा, लेकिन बदलाव की अब बयार चली है अब इनको जनता बदल देगी सबसे ज्यादा पुलिस के कसटडी में यूपी में मौते हुई है । इस बार जनता ने मन बनाया है कि इनको हटा देगी। अभी तक हमारे काम का उद्घाटन कर रही है ये सरकार। जो डैम हमारे चाचा ने उद्घाटन किया था उसका उद्घाटन कर दिया पीएम ने।

अखिलेश बोले, भारत सरकार के जो आँकड़े आये है उसमें महिलाओं बेटियो पर अत्याचार, हत्या, बलात्कार के मामले में यूपी नंबर एक है। एक आईपीएस एक आईपीएस पर लें देन का आरोप लगा रहा है। कोई कार्यवाई नही हुई। फर्जी एनकाउंटर में सबसे ज्यादा नोटिस यूपी को मिला। सपा अध्यक्ष बोले, जिस तरह अंग्रेज फूट डाल कर सियासत राज करते थे। उसी तरह बीजेपी मारो और राज करो कि नीति पर चल रही है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − five =

Back to top button
Live TV