आज शादी के बंधन में बंधेंगे कैटरीना और विक्की कौशल

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राजस्थान में आज सवाई माधोपुर में दोनों की शादी जोरों पर है। हाल ही में हल्दी और मेहंदी की रस्में पूरी की गई हैं ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल की पंजाबी स्टाइल की शादी आज दोपहर के करीब शुरू होगी। विक्की और कैटरीना दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच साथ फेरे लेंगे। शादी में केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राजस्थान में आज सवाई माधोपुर में दोनों की शादी जोरों पर है। हाल ही में हल्दी और मेहंदी की रस्में पूरी की गई हैं   ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल की पंजाबी स्टाइल की शादी आज दोपहर के करीब शुरू होगी।  विक्की और कैटरीना दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच साथ फेरे लेंगे। शादी में केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

भले ही विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी से जुड़ी हर चीज को गुप्त रखने की बहुत कोशिश की हो लेकिन फिर भी कपल की शादी से पहले उनके निमंत्रण कार्ड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के नाम कार्ड पर गोल्डन रंग में छपे हुए देखे जा सकते हैं।

वहीं कैटरीना कैफ विक्की कौशल के लिए दुल्हन बनने को तैयार हैं। कैटरीना कैफ को फैंस ने कई बार फिल्मों में तो दुल्हन के लिबाज़ में देखा है लेकिन रियल लाइफ में उन्हें दुल्हन बने देखने के लिए उनके फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बता दे कि शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी ।

Related Articles

Back to top button
Live TV