लता मंगेशकर ICU में एडमिट, अभी 10-12 दिन नहीं मिलेगी छुट्टी, जानें क्या है हेल्थ अपडेट

लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू वार्ड में हैं। वह 10-12 दिनों तक निगरानी में रहेंगी। बता दे कि लता मंगेशकर कोविड के साथ, निमोनिया से भी पीड़ित हैं, इस बात की जानकारी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ प्रतीत समधानी ने दी। लेकिन फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए हैं।

लता मंगेशकर  अभी भी आईसीयू वार्ड में हैं। वह 10-12 दिनों तक निगरानी में रहेंगी। बता दे कि लता मंगेशकर कोविड के साथ, निमोनिया से भी पीड़ित हैं,  इस बात की जानकारी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ प्रतीत समधानी ने दी। लेकिन फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए हैं।

हॉस्पिटल ऑथोरिटी का कहना है कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है। आपको बता दें कि  92 साल की लेजेंडरी सिंगर मंगलवार को कोरोना संक्रमित हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लता मंगेशकर की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया था।

लता मंगेशकर के संक्रमित होने की जानकारी उनके परिवार की तरफ से दी गई थी कि – ”दीदी में कोरोना के कम लक्षण हैं। लेकिन उम्र के हिसाब से उनपर ध्यान रखने की जरूरत है। इसलिए डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया।” ।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV