Lucknow: असदुद्दीन ओवैसी बोले- घोषणा पत्र धोखा है, सपा-बसपा-कांग्रेस सभी ने मुसलमानों का इस्तेमाल किया…

उत्तर प्रदेश आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर, यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी लगातार चुनावी दौरे कर रहे हैं। सभाओं में उमड़ रही भीड़ से उनको उम्मीद है कि वे प्रदेश में अच्छी-खासी संख्या में सीटें जीतेंगे। इसीलिए कुछ शहरों और क्षेत्रों में वे ज्यादा समय भी दे रहे हैं। इसी बीच असदुद्दीन ओवैसी ने आज लखनऊ मे प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होने कहा, यूपी में मुसलमानों को लेकर स्टडी की। पार्टी सीडीपीपी के पदाधिकारी ने स्टडी की। यह स्टडी ‘यूपी के मुसलमानों की स्थिति पता करने के लिए की गई।

मीडिया से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘किसी भी समाज की समस्या दूर करने के लिए डेटा जरूरी है। ‘19% मुसलमानों को लेकर सीडीपीपी ने स्टडी किया’ है। आगे उन्होने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। मदरसा टीचरों को वेतन नहीं मिल रहा। घोषणा पत्र केवल धोखा देने के लिए होते हैं। 2 साल से मदरसा टीचरों को वेतन नहीं मिला। केंद्र और राज्य सरकार वेतन नहीं दे रही।

ओवैसी बोले, अल्पसंख्यकों का केवल इस्तेमाल हो रहा है। स्टडी में रिपोर्ट बता रही है, कि मुसलमानों का इस्तेमाल हो रहा। सपा-बसपा-कांग्रेस सभी ने मुसलमानों का इस्तेमाल किया।यूपी के मुसलमानों के साथ नाइंसाफी हुई है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

Back to top button
Live TV