मुंबई दौरे पर पहुंची ममता बनर्जी ने सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी महाराष्ट्र के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होने मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की। मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मीडिया से बात करते हुए, ममता बनर्जी ने कहा, "मैं कई बार मुंबई आई लेकिन कभी सिद्धिविनायक मंदिर नहीं आई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी महाराष्ट्र के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होने मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की। मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मीडिया से बात करते हुए, ममता बनर्जी ने कहा, “मैं कई बार मुंबई आई लेकिन कभी सिद्धिविनायक मंदिर नहीं आई।

मैं अपने घर पर गणपति बप्पा की भी पूजा करती हूं। मैं महाराष्ट्र सरकार की आभारी हूं। मैंने यहां उद्धव ठाकरे जी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं।” इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच मंगलवार रात 8 बजे मुंबई के नरीमन पॉइंट पर बैठक हुई।

बैठक की जानकारी देते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने मीडिया से कहा, ‘पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे के बीच आज रात 8 बजे मुंबई में एक बैठक होगी. मैं भी बैठक में शामिल होऊंगा।  आपको बता दे कि ममता का महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से भी मुलाकात का कार्यक्रम है लेकिन स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात नहीं कर पाएंगे। जिसके बाद ममता बनर्जी आज राकांपा प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV