मायावती ने मनाया अपना 66वां जन्मदिन, कहा- BSP को जनता 22 में ला रही वापस…

उत्तर प्रदेश में आगामी होने वाले 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। एक तरफ जहां पर चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान कर आदर्श आचार संहिता लागू कर दी है। वही राजनीतिक पार्टियों ने भी जीत की तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मीडिया से बात करते हुए मायावती ने कहा, 2007 की तरह फिर हम फिर सत्ता में वापस आएंगे। BSP ने दलितों,पिछड़ों,वंचितों के लिए काम किया।

बसपा प्रमुख ने सभी नेताओं,कार्यकर्ताओं का दिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा, कोविड नियमों का पालन कर जन्मदिन मना रहे। जनकल्याणकारी दिवस के रूप में जन्मदिन मना रहे है। आज का दिन दलित कल्याण दिवस का है। मायावती ने कहा, हम हर वर्ग की भलाई के लिए सरकार चलाएंगे। बीएसपी दलितों के मुद्दे पर गंभीर है। 2007 की तरह फिर सत्ता में वापस आएंगे।

इस दौरान मायावती ने 53 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए। 53 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की। मायावती ने बताया, सतीश चंद्र मिश्रा के बेटे हैं कपिल मिश्रा। आकाश आनंद और कपिल मेहनत कर रहे हैं। पहले चरण की सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए।

Related Articles

Back to top button
Live TV