डिप्टी CM के निर्देशों पर अस्पताल प्रशासन ने गर्भवती का कराया था सुरक्षित प्रसव, बेटा हुआ तो नाम दिया बृजेश

बच्चे के पिता अखिलेश प्रजापति ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का आभार जताने के लिए अपने नवजात बच्चा का नाम बृजेश रखा. पिता अखिलेश का कहना है कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जिस तरह से उनकी पत्नी की समस्या को संज्ञान में लेकर परिवार की मदद की उसे वो कभी नहीं भूल सकते.

प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अपने कामों से जनता के दिल में जगह बनाना शुरू कर दिया है. अभी हाल ही में उन्होंने एक गर्भवती को भर्ती करने के मामले में बरती गई लापरवाही को संज्ञान में लेते हुए कड़ा एक्शन लिया था. उन्होंने अस्पताल प्रशासन को महिला को भर्ती कर सुरक्षित प्रसव कराने के निर्देश दिए थे.

उप मुख्यमंत्री के निर्देश के अनुपालन में स्वस्थ्य विभाग की टीम ने तत्परता के साथ लगकर महिला सुरक्षित प्रसव कराया था और महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. महिला के सुरक्षित प्रसव के बाद बच्चे के जन्म से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी और पिता ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का कुछ अलग अंदाज में आभार व्यक्त किया.

बच्चे के पिता अखिलेश प्रजापति ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का आभार जताने के लिए अपने नवजात बच्चा का नाम बृजेश रखा. पिता अखिलेश का कहना है कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जिस तरह से उनकी पत्नी की समस्या को संज्ञान में लेकर परिवार की मदद की उसे वो कभी नहीं भूल सकते. उन्होंने बातचीत में बताया कि वो कल्पना भी नहीं कर सकते कि डिप्टी सीएम एक गरीब मजदूर की समस्या को अपनी समस्या समझ के उसका निराकरण कराएंगे.

बहरहाल, बच्चे के जन्म से माता-पिता बेहद खुश हैं. उन्होंने उप मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करने के लिए अपने नवजात बच्चे का पूरे विधि विधान से नामकरण करा बृजेश नाम दिया. दंपत्ति का मानना है कि डिप्टी सीएम का उनपर बड़ा उपकार है और डिप्टी सीएम के इस उपकार को हमेशा याद रखने के लिए उन्होंने अपने बेटे का नाम भी बृजेश रखा है.

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 + eleven =

Back to top button
Live TV