PM की सुरक्षा चूक मामलाः SC के जजों और वकीलों को धमकी भरे कॉल, केस से दूर रहने की कही गई बात…

सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को धमकी भरा फोन आया। जानकारी के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट के 50 से अधिक वकीलों को धमकी भरे कॉल आया है। जिसमें वकीलों को इस केस से दूर रहने की हिदायत दी गई है।

वही, सुप्रीम कोर्ट के जजों को भी इस मामले में केस ना सुनने की धमकी दी गई है। खबरों के अनुसार, फोन करके पीएम की सुरक्षा में सेंध लगाने की जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस(SFJ) संगठन ने ली है। इससे पहले हमले के आरोपी जसविंदर सिंह मुल्तानी को जर्मनी से गिरफ्तार किया गया था। वही, जसविंदर सिंह मुल्तानी के भी ‘सिख फॉर जस्टिस’ SFJ से जुड़े होने की खबरें सामने आई थी।

बता दें प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। जहां सुप्रीम कोर्ट की तरफ से कहा गया, कि इस मामले की जांच के लिए रिटायर्ड जज की अगुआई में कमेटी बनाई जाएगी। इस कमेटी में चंडीगढ़ के डीजीपी, हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल और एक और अधिकारी भी शामिल होंगे। साथ ही एनआईए के आईजी और आईबी के अधिकारी भी कमेटी का हिस्सा होंगे।

आपको बता दे पंजाब चुनाव के मद्देनजर फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी रैली करने वाले थे। जिसके लिए प्रधानमंत्री बठिंडा गए थे। इस दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया था। दरअसल, जहा से प्रधानमंत्री का काफिला जा रहा था, वही हुसैनीवाला के पास प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रास्ते को रोककर रखा था। इसके चलते फिरोजपुर में कल होने वाली पीएम मोदी की रैली भी रद्द हो गई थी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV