पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री पर कसा शिकंजा, दो सौदागरों को किया गिरफ्तार…

बुलंदशहर में विधानसभा चुनाव से पहले गुलावठी पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री से बने और अधबने 42 तमंचे बरामद कर अवैध तमंचों के दो सौदागरों को भी गिरफ्तार किया। पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों बदमाशों में एक बदमाश का लंबा चौड़ा आपराधिक रिकार्ड बताया जा रहा है।

बुलंदशहर पुलिस हिरासत में खड़े दोनों शातिर बदमाश अवैध तमंचों के सौदागर हैं, जो गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में तमंचा फैक्ट्री चला रहे थे। बीती रात मुखबिर की सूचना पर गुलावठी पुलिस ने गुलावठी कोतवाली क्षेत्र की अनाज मंडी स्थित गौशाला टी पॉइंट के पास बने गोदाम में छापा मारा और शातिर बदमाश हनीफ और अयूब को हिरासत में ले लिया।

दोनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री से 18 बने 24 अधबने तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद कर लिए। गिरफ्तार आरोपी हनीफ पर एक दर्जन से अधिक और अयूब पर बताये जा रहे हैं दो मुकदमें। वहीं एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि बने औरत बने 42 तमंचे बरामद किए गए हैं और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तमंचा फैक्ट्री में तैयार किये जा रहे तमंचों का इस्तेमाल विधानसभा चुनाव में नहीं होना था।

Related Articles

Back to top button
Live TV