सियासत : शिवपाल ने भाजपा पर कसा तंज कहा, इनके दिलों में मंदिर नहीं, बीजेपी वाले क्या मीट नहीं खाते हैं ?

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन की बात चल रही। उन्होने कहा कि चाहे अलाइंस करें चाहे विलय करें। हमारे साथ जितने लोग हैं टिकट मिलना चाहिए। शिवपाल ने गोंडा से सुरेश शुक्ला का नाम दिया।

मायावती के बयान पर शिवपाल ने कहा, जो समाजवादी होगा वह बीजेपी से नहीं मिलेगा। समाजवादी सारे लोग सेकुलर हैं, हम लोहिया, चौधरी के आदर्श पर चलने वाले है। आगे उन्होने कहा, मायावती ने तो 3 बार मिलकर सरकार बनाई। मायावती का पता नहीं कब किससे मिल जाएं।

Koo App
#Gonda ➡प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का बयान ➡समाजवादी पार्टी से गठबंधन की बात चल रही ➡चाहे करें अलाइंस चाहे करें विलय-शिवपाल यादव ➡हमारे साथ जितने लोग हैं टिकट मिलना चाहिए-शिवपाल ➡शिवपाल ने गोंडा से सुरेश शुक्ला का नाम दिया-शिवपाल ➡मायावती के बयान का शिवपाल ने दिया जवाब ➡जो समाजवादी होगा वह बीजेपी से नहीं मिलेगा-शिवपाल ➡समाजवादी सारे लोग सेकुलर हैं-शिवपाल यादव
भारत समाचार (@bharatsamachar) 10 Nov 2021

शिवपाल यादव ने कहा, हिंदुस्तान के सबसे ज्यादा संत मुझे मानते हैं। भगवान राम और कृष्ण को सब मानते हैं। बीजेपी वालों के दिलों में मंदिर नहीं है। यह क्या-क्या करते हैं कोई नहीं जानता। बीजेपी वाले क्या मीट नहीं खाते हैं। बीजेपी वालों के क्या स्लॉटर हाउस नहीं है। औरों के बंद करवा कर और अपने चलाते हैं।

प्रसपा सुप्रीमों ने कहा, आतंकवाद के खिलाफ नेताजी ने आवाज उठाई। आतंकवाद के खिलाफ हम सरकार के साथ खड़े है। शिवपाल सिंह यादव बोले, मुख्यमंत्री ने कभी किसी को सम्मानित नहीं किया। हम नौकरी दे रहे थे यह तो ले रहे हैं। कोरोना में गलत नीति से 20 करोड़ लोग बेरोजगार हुए। शिवपाल बोले, सपा-प्रसपा की यात्रा एक ही काम कर रही। जब मिलन होगा तो दिल से मिलेंगे। नेताजी के साथ बड़ों की बात माननी चाहिए।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV