सियासत : केशव प्रसाद का बड़ा हमला, कहा- अखिलेश यादव सत्ता का स्वप्न देख रहे थे लेकिन अब वह स्वप्न ही रहेगा

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के योगी को अनुपयोगी बताने वाले बयान पर पलटवार किया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस मंच पर योगी + उपयोगी बताया था उस पर वे मौजूद थे। मौजूदा समय में अखिलेश यादव की बौखलाहट और बेचैनी बता रही है। पहले वे सत्ता का स्वप्न देख रहे थे, लेकिन अब वह स्वप्न ही रहने वाला है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के पिछले कार्यकाल को लेकर भी हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा सपा सरकार में जो गुंडे माफ़िया जालीदार टोपी लगाए रखते थे वह अब उसको जेब में रखकर लाल टोपी लगा लिए हैं। लेकिन गांव और नगर की जनता को पता है की यह अभी डराने और धमकाने लगे हैं, ऐसे में उन्हे यह जनता ही जवाब देगी। डिप्टी सीएम ने कहा की 2022 में 2017 वाला आंकड़ा भी सपा छू पाएगी इसमे उन्हे छूने में शक है।

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के सरकार के इशारे पर फोन टैपिंग कराए जाने वाले बयान को लेकर भी निशाना साधा है। डिप्टी सीएम ने कहा की चुनाव हारने पर फोन टैपिंग, ईवीएम और ध्रुवीकरण करने का भी आरोप लगाएंगे, लेकिन अगर जीत रहे होंगें तो सब कुछ सही है। डिप्टी सीएम ने कहा की दरअसल विपक्ष अभी अभ्यास कर रहा है की 2022 के चुनाव परिणाम आने पर उन्हे कैसा रिएक्ट और अपना बचाव करना है।

बता दें की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार को आयोजित मातृशक्ति महाकुंभ की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने परेड मैदान में पीएम के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV