प्रियंका चोपड़ा ने बताया, सोशल मीडिया से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटाए जानें का राज…

अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई रहती है। वही, कुछ दिन पहले प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हे काफी ट्रोल किया गया। यहा तक की कुछ लोगो ने उनके और निक जोनस के तलाक तक की बात कह दी।

खबरों के अनुसार, इंस्टाग्राम से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटाएं जानें को लेकर प्रियंका ने कहा, ‘मैं बस चाहती थी कि मेरा यूजरनेम मेरे ट्विटर से मैच हो। मैं ये देखकर काफी हैरान हूं कि लोगों के लिए ये इतना बड़ा मुद्दा क्यों बन गया। ये सोशल मीडिया है यार तो चिल रहें आप सभी।’

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही वे कीनू रीव्स के साथ ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में नजर आएंगी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ के रेड कार्पेट प्रीमियर पर अपनी मां और उनके सास-ससुर डेनिस जोनास व केविन जोनस सीनियर के साथ नजर आयी। सबके साथ की तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, मैं अपने परिवार की आभारी हूं। इस अद्भुत क्षण का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरी टीम जिसके बिना मैं इसमें से कुछ भी नहीं कर पाती। आभारी। निक जोनस, यू वर मिस्ड।”

 

Related Articles

Back to top button
Live TV