लखीमपुर कांड पर प्रियंका गांधी का हमला, कहा – SIT ने माना कि नरसंहार सुनियोजित तो गृह राज्यमंत्री को क्यों बचाया जा रहा ?

लखीमपुर खीरी के चर्चित तिकुनिया हिंसा कांड को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना। उन्होंने कहा कि SIT ने माना कि किसानों का नरसंहार सुनियोजित योजना थी। गृह राज्यमंत्री को क्यों बचाया जा रहा है मंत्री को बर्खास्त कर उनकी भूमिका की जांच हो। आगे उन्होंने कहा कि मंत्री के बेटे ने साजिश कर किसानों को कुचला लेकिन पीएम मोदी किसान विरोधी मानसिकता के चलते आपने तो उन्हें पद से भी नहीं हटाया है.

कांग्रेस महासचिव ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से सवाल करते हुए ट्वीट कर लिखा कि ”न्यायालय की फटकार व सत्याग्रह के चलते अब पुलिस का भी कहना है कि गृह राज्यमंत्री के बेटे ने साजिश करके किसानों को कुचला था। जांच होनी चाहिए कि इस साजिश में गृहराज्यमंत्री की क्या भूमिका थी? लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी किसान विरोधी मानसिकता के चलते आपने तो उन्हें पद से भी नहीं हटाया है”।

आप को बता दें कि लखीमपुर खीरी के चर्चित तिकुनिया हिंसा में एसआईटी ने विवेचना के बाद मुख्य आरोपी मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा समेत सभी आरोपियों पर कई संगीन धाराएं बढ़ा दी हैं। विवेचक ने बढ़ाई गई धाराओं में रिमांड लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी जिसपर आज सभी आरोपियों को पेश किया गया था। बता दें तिकुनिया कांड में चार किसान और एक पत्रकार की हत्या हुई थी। इस मामले में आशीष मिश्रा उर्फ मोनू, अंकित दास और सुमित जायसवाल समेत सभी आरोपियों को जेल भेजा गया था।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × three =

Back to top button
Live TV