रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेल हादसे की जगह का निरीक्षण, दिये जांच के आदेश

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शुक्रवार को बताया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में गुरुवार को बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की वैधानिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं. मंत्री ने स्थिति का जायजा लेने के लिए शुक्रवार सुबह रेलवे के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दुर्घटनास्थल का दौरा किया।

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शुक्रवार को बताया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में गुरुवार को बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की वैधानिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं.  मंत्री ने स्थिति का जायजा लेने के लिए शुक्रवार सुबह रेलवे के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दुर्घटनास्थल का दौरा किया।

साइट का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने कहा, “एक वैधानिक जांच शुरू की गई है। पीएम मोदी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और मैं उनके साथ लगातार संपर्क में हूं। मैं घायलों के शीघ्र से शीघ्र स्वश्थ होने की कामना करता हूं।” इस बीच शुक्रवार को दो और शव मिलने के बाद बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में मरने वालों की संख्या 9 हो गई।  रिपोर्ट में कहा गया है कि दुर्घटना में 36 लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV