Raju Srivastav: स्वास्थ को लेकर डॉक्टर बेहद सतर्क, एंटीबायोटिक दवाओं से बुखार में मिली राहत

26 दिनों से दिल्ली AIIMS में भर्ती मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से बड़ी खबर सामने आ रही है। 3 दिनों से राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री तक बुखार बना हुआ था जिससे अब उनको राहत मिल गई है।

26 दिनों से दिल्ली AIIMS में भर्ती मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से बड़ी खबर सामने आ रही है। 3 दिनों से राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री तक बुखार बना हुआ था जिससे अब उनको राहत मिल गई है। राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पडने के 26 दिन बाद अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। एंटीबायोटिक दवाओं से राजू का बुखार सही हो गया है।

रविवार को सामने आई जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के हालत में काफी सुधार आया है। डॉक्टरों के अनुसार एंटीबायोटिक दवाओं से राजू का बुखार में आराम मिला है। राजू श्रीवास्तव के बुखार को लेकर डॉक्टर्स अब भी बेहद सतर्क हैं। राजू श्रीवास्तव को फिलहाल वेंटिलेटर पर रखा गया है। अभी उनको 10% ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा है।

यूपी रेजिडेंट कमिश्नर ने AIIMS में राजू श्रीवास्तव के परिवार से मुलाक़ात की। राजू श्रीवास्तव के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल काम कर रहे हैं। राजू के फैंस उनके जल्दी पूरी तरह से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 25 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को कुछ समय के लिए होश आया था जिसके बाद से उनके हालत मे लगातार सुधार हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV