कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान खान, बहन अर्पिता खान ने…

सलमान खान और उनका परिवार आज होने वाली कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं होगा। सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि परिवार को निमंत्रण नहीं मिला है। शादी में अपनी उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर, अर्पिता ने बताया, "हमें आमंत्रित नहीं किया गया है। तो, हम कैसे जाएंगे?"

सलमान खान और  उनका  परिवार आज होने वाली कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं होगा। सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि परिवार को निमंत्रण नहीं मिला है। शादी में अपनी उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर, अर्पिता ने बताया, “हमें आमंत्रित नहीं किया गया है। तो, हम कैसे जाएंगे?”

 अर्पिता ने पहले ही बता दिया था कि उनके परिवार को शादी में नहीं बुलाया गया है। पिछले महीने भी, अर्पिता खान शर्मा, जो कैटरीना कैफ की करीबी दोस्त भी हैं, ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “हमें शादी के लिए कोई आमंत्रण नहीं मिला है।”

आपको बता दे कि कैटरीना की बॉलिवुड में एंट्री सलमान से मिलने से पहले ही हो चुकी थी। लेकिन सलमान से कैटरीना की मुलाकात बहन अर्पिता ने कराई। जिसके बाद बहन की बेस्ट फ्रैंड को इंडस्ट्री में इस्टैबलिश करने की ठान ली सलमान ने.और सपोर्ट पर सपोर्ट करते गये कैट को दोनों ने एक था ट टाइगर ज़िंदा है, मैंने प्यार क्यूं किया और पार्टनर जैसी फ़िल्मों में सह-अभिनय किया है। सलमान खान ने कई फिल्मों में अतिथि भूमिकाएं भी कीं जिनमें कैटरीना ने अभिनय किया था। दोनों को आखिरी बार 2019  में आई फिल्म भारत में एक साथ देखा गया था।

Related Articles

Back to top button
Live TV