सपा प्रतिनिधिमंडल ने की श्रीकांत त्यागी के परिवार से मुलाकात, सड़क से सांसद तक लड़ाई का दिया आश्वासन

समाजवादी पार्टी के 9 सदस्यों वाले एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को नोएडा में श्रीकांत त्यागी के परिवार के सदस्यों और पत्नी से मुलाकात की। सपा ने श्रीकांत त्यागी के परिवार को सड़क से सांसद तक लड़ाई का दिया आश्वासन दीया है।

Desk: समाजवादी पार्टी के 9 सदस्यों वाले एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को नोएडा में श्रीकांत त्यागी के परिवार के सदस्यों और पत्नी से मुलाकात की। सपा ने श्रीकांत त्यागी के परिवार को सड़क से सांसद तक लड़ाई का दिया आश्वासन दीया है। श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी ने बताया कि मेरे और परिवार के साथ दुर्व्यवहार हुआ है, पुलिस उनके पती का एनकाउंटर कर सकती है।

सपा द्वारा श्रीकांत त्यागी के समर्थन को लेकर समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर के उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने नाराज होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखकर अपने फैसले के पीछे के कारणों के बारे में बताया।

शैलेंद्र कुमार ने अपने पत्र में लिखा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कैसे अपनी पार्टी के नेताओं को श्रीकांत त्यागी जैसे अपराधी के परिवार वालों से मिलने की इजाजत दे सकते हैं? उन्होने आगे कहा कि मैं अखिलेश यादव जी को एक बात बहुत स्पष्ट रूप से बताना चाहूंगा कि सभ्य समाज में कोई भी व्यक्ति श्रीकांत त्यागी जैसे व्यक्ति के समर्थन में कभी नहीं आएगा, इसलिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस जाति, धर्म या अनुयायी के हैं। शैलेंद्र ने अपने पत्र में आगे कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वह पूरी तरह से निर्दोष महिला के खिलाफ कार्रवाई क्यों कर रहे हैं। यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है जहां लोग त्यागी के कृत्य और कार्यों के खिलाफ बोल रहे हैं।

श्रीकांत त्यागी को एक वायरल वीडियो में नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी, सेक्टर 93 के अंदर एक महिला के साथ धमकाने और दुर्व्यवहार करते हुए देखा गया था, और तब से वह भाग रहा था। त्यागी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नौ अगस्त को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Back to top button