CM योगी के फुटबाल वाले बयान पर शिवपाल का पलटवार, बोले- अच्छा खिलाड़ी एक बार में ही गोल करता है…

सीएम योगी के द्वारा उन्हें घड़ी का पेंडुलम और फुटबॉल कहे जाने पर शिवपाल ने कहा कि पेंडुलम के बारे में अखिलेश ने अच्छा जवाब दे दिया है. उन्होंने कहा कि फुटबॉल के बारे में कह दूं. जब अच्छा खिलाड़ी होता है तो एक बार में ही गोल हो जाता है. अब डिंपल का गोल होने वाला है. शिवपाल अपने करीबियों के भाजपा में जाने पर बोले- वह सब स्वार्थी लोग है चले गए चले जाए.

गोमती रिवर फ्रंट घोटाले को लेकर मंगलवार को सीबीआई ने सरकार से शिवपाल यादव और 2 अफसरों से पूछताछ की मंजूरी मांगी. जिसके बाद ऐसी उम्मीद लगाईं जा रही है कि संभावित हैं कि शिवपाल की मुश्किल अभी और बढ़ें. मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल ने कहा कि डिम्पल यादव की जीत और बड़ी होगी.

शिवपाल ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी की हार का दावा भी कर दिया. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पेंडुलम वाले तंज को लेकर बोलते हुए कहा अखिलेश के बयान का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि इस संबंध में अखिलेश ने अच्छी बात कही है. अच्छा खिलाड़ी एक बार में ही गोल करता है.

मुख्यमंत्री के फुटबॉल वाले तंज का भी शिवपाल ने जोरदार तरीके से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अच्छा खिलाड़ी एक बार में ही गोल करता है. डिम्पल यादव का गोल होने वाला है. अब तो डिंपल की और बड़ी जीत होगी. वहीं अपनी सुरक्षा कम किए जाने को लेकर उन्होंने कहा, “बीजेपी से यही अपेक्षा थी. अब हमारी सुरक्षा हमारे कार्यकर्ता और जनता करेगी. अब डिंपल की जीत और बड़ी होगी. बीजेपी के उम्मीदवार रघुराज की हार होना अब सुनिश्चित है.”

Related Articles

Back to top button
Live TV