सीएम की कलाई पर बहनों नें बाँधी राखी, बोले- किए गए वादो को लेकर सरकार प्रतिबद्ध

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के आवास पर रक्षा बंधन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां पर बड़ी संख्या में बहनो ने सीएम धामी के कलाई पर राखी बांधी. इस कार्यक्रम में प्रदेश के कई हिस्सों से बहने सीएम आवास पर पहुंची और सीएम पुष्कर सिंह धामी को राखी बांधी.

Desk : उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के आवास पर रक्षा बंधन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां पर बड़ी संख्या में बहनो ने सीएम धामी के कलाई पर राखी बांधी. इस कार्यक्रम में प्रदेश के कई हिस्सों से बहने सीएम आवास पर पहुंची और सीएम पुष्कर सिंह धामी को राखी बांधी.

इस अवसर पर सीएम धामी नें कहा कि चुनाव से पूर्व और चुनाव के बाद किए गए वादो को लेकर सरकार प्रतिबद्ध है. उन्होने कहा कि किए गए वादों को लेकर जल्द ही शासनादेश निकालेंगे. 15 अगस्त के बाद देश अमृत काल मे प्रवेश कर रहा है. उक्त अवसर पर युवा देश में महतवपूर्ण पदों पर होंगे. सीएम धामी नें यूनिफार्म सिविल को लेकर कहा कि उत्तराखंड की सरकार ने अपना कमेंटमेंट पूरा किया है.

यूसीसी को लेकर उन्होने कहा कि इसके लिए कमेटी का गठन किया गया है. कमेठी जो ड्राफ्ट बनाएगी उसे सरकार लागू करेगी. साथ ही रीब परिवारों को साल में 3 गैस सिलेंडर मुफ्त देने की योजना जल्द लागू होगी. वृद्धा ओर विधवा हर लाभार्थी को मिलेगा. इसी के साथ नशे से निजात दिलाने के लिए टास्क फोर्स का गठन होगा. सरलीकरण समाधान ओर विकल्परहित सरकार की दिशा में काम होगा.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV