सुनील शेट्टी के बेटे अहान की गर्लफ्रेंड ने शेयर की रोमांटिक फोटो, सुनील शेट्टी ने किया ऐसा कमेंट. ..

अहान शेट्टी की प्रेमिका तानिया श्रॉफ ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अहान लिए अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने तड़प के सेट से उनकी तस्वीरें भी साझा कीं।अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ ने उन्हें एक रोमांटिक इंस्टाग्राम पोस्ट समर्पित किया। उन्होंने तड़प की शूटिंग से उनकी कई बैक-द-सीन तस्वीरें भी साझा कीं। उनमें से कुछ में, वह उसकी गोद में बैठी थी।

अहान शेट्टी की प्रेमिका तानिया श्रॉफ ने लिखा “किसी को नहीं पता होगा कि आपने कितना समर्पण और प्रयास किया है, लेकिन मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे आगे की पंक्ति में सीट मिली। आपने सभी अपेक्षाओं को पार कर लिया है और अभी भी अपने प्रति सच्चे बने हुए हैं। आप अपने काम में जो जुनून डालते हैं, वह प्रेरक है, लेकिन जो अधिक प्रभावशाली है, वह यह है कि आप अपने प्रिय लोगों का समर्थन और सुरक्षा करना जारी रखते हैं। मैं आपको अंत तक प्यार करता हूं, यहां हर बाधा को अपने साथ लेने के लिए। कभी मत बदलो, ”उसने लिखा।

अहान ने इस पोस्ट पर प्रतक्रिया देते हुए लिखा “आई लव यू,” । उनके पिता सुनील शेट्टी, बहन अथिया शेट्टी और अथिया के प्रेमी केएल राहुल ने दिल के इमोजी बनाकर पोस्ट पर अपनी प्रतक्रिया दी है। फैंस ने भी इस कपल पर प्यार की बौछार की।

अहान और तानिया करीब एक दशक से रिलेशनशिप में हैं। वह अक्सर उसके लिए भावपूर्ण इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हैं। मार्च में उसके जन्मदिन पर, उसने उसे ‘सब कुछ करने के लिए अपना पसंदीदा व्यक्ति’ कहा।इस महीने की शुरुआत में, अहान ने तारा सुतारिया के साथ मिलन लुथरिया की तड़प के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की। यह फिल्म तेलुगु हिट आरएक्स 100 की रीमेक है।

सुनील ने तड़प की रिलीज़ पर अहान को शुभकामनाएं दीं और उनके लिए कुछ सलाह भी साझा की। शेट्टी ने अपनी पोस्ट में लिखा “लोग सच्चे हैं यदि आप हैं। अगर वे आपकी आलोचना करते हैं तो इसे दिल से न लें, यह एक सीख है। तारीफ के नशे में ज्यादा पंच न करें। यह एक लाभ है। बस धन्य रहें, जमीन से जुड़े, सरल, ईमानदार, सच्चे और लोग, जनता – एकमात्र अनुयायी जो मायने रखता है – आपके मित्र बन जाएंगे। कुल मिलाकर अपनी पहली फिल्म के लिए उतने ही ईमानदार रहें, जितने आप थे। लोगों को अपना प्यार दें। उन्हें वापस प्यार करो। लाइक आई लव यू, बेटा,

Related Articles

Back to top button
Live TV