तेजस्वी प्रकाश बनी ब‍िग बॉस 15 की विनर, फैंस ने किया ‘Boycott’, शो को कहा Biased…

छोटे पर्दे के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ब‍िग बॉस 15 के विनर का ऐलान हो गया है। तेजस्वी प्रकाश ने ब‍िग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनकी जीत पर उनके फैंस बेहद खुश हैं। रविवार को ब‍िग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान ने विनर का नाम घोषित किया।

हर बार की तरह इस बार भी बिगबॉस के विनर को लेकर कॉन्ट्रोवर्शी खड़ी हो गई है। दरअसल, जहां तेजस्वी के फैंस उनकी जीत से खुश है। वही,सोशल मीड‍िया का एक तबका तेजस्वी की जीत से खासा नाराज है। सोशल मीड‍िया पर तेजस्वी और ब‍िग बॉस शो के ख‍िलाफ यूजर्स अपनी नाराजगी जाह‍िर कर रहे हैं। पिछली रात जैसे ही तेजस्वी को शो का विनर अनाउंस किया गया, ट्व‍िटर पर तेजस्वी के ख‍िलाफ यूजर्स के कमेंट आने शुरू हो गए। कई यूजर्स ने शो में तेजस्वी की जीत को फिक्स्ड बताया है तो कुछ ने प्रतीक सहजपाल को ट्रॉफी का असली हकदार कहा है।

कई यूजर्स ने ट्रोल करते हुए शो को Biased कहा, एक यूजर ने लिखा ‘नहीं, वो हकदार नहीं है, कलर्स की बहू है इसल‍िए उसे विनर बनाया गया।’ दूसरे यूजर ने लिखा ‘कलर्स हमेशा बायस्ड रहता है, मुझे समझ नहीं आता है कि जब तुम्हें अपने कलर्स वालों को ही जिताना होता है तो तुम डायरेक्ट ट्रॉफी कुर‍ियर कर दिया करो ना उनको…खाली में जनता का टाइम क्यों खराब करते हो…उमर को बीच से निकाल दिया और अब प्रतीक जो विनर बनने का हकदार था।’

Related Articles

Back to top button
Live TV