संपत्ति के कागजात हस्ताक्षर कर उसे हड़पने के लिये नीयत आरोपी महिला को कर रहे है प्रताड़ित, पुलिस नहीं कर रही है कार्यवाही

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के उपवन सोसायटी की रहने वाली एक महिला ने दो लोगों पर संपत्ति पर कब्जा करने के लिए धमकी देने और शील भंग करने के इरादे से बलपूर्वक हमला करने यौन उत्पीड़न जबरन वसूली ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है आरोपी पहले ही महिला के पति झूठे मामले में फंसा पर जेल भिजवा चुके है.

Desk : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के उपवन सोसायटी की रहने वाली एक महिला ने दो लोगों पर संपत्ति पर कब्जा करने के लिए धमकी देने और शील भंग करने के इरादे से बलपूर्वक हमला करने यौन उत्पीड़न जबरन वसूली ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है आरोपी पहले ही महिला के पति झूठे मामले में फंसा पर जेल भिजवा चुके है. अब जबरन ही संपत्ति के कागजात हस्ताक्षर कर उसे हड़पना चाहते है. इस संबंध में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कोतवाली बिसरख में एक एफआईआर 22 जून को दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं की है आरोपी लगातार महिला को धमकी दे रहे हैं.

उपवन सोसायटी की रहने वाली उर्मिला ने दिल्ली निवासी राकेश जैन और गाजियाबाद निवासी पवन शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है कि दोनों ने उसके पति संजय अग्रवाल के खिलाफ झूठे और मनगढ़ंत मामले में प्राथमिकी दर्ज करा कर, उसे 02.03.2022 उसको जेल भिजवा दिया था. उसका पति जेल में है, और अब आरोपी व्यक्तियों ने उसकी संपत्ति के अवैध हस्तांतरण पर उसके हस्ताक्षर और थप प्रिंट प्राप्त करने के लिए परेशान कर रहे है.

उर्मिला ने बताया कि मई को शाम लगभग सात बजे बजे पवन शर्मा और श्री राकेश जैन के मोबाइल से फोन आया और दोनो आरोपियों ने उसे घर के पास यानी तिगरी में मिलने के लिए कहा। जब वह सुबह 11 बजे वहां पहुंची तो दोनों आरोपी व्यक्ति राकेश जैन और पवन शर्मा वहां मौजूद थे। आरोपी व्यक्तियों ने उसे मानसिक और शारीरिक रूप से दबाव डाल कर अवैध दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया और उसके विरोध करने पर उन्होने, उसे अपने पति की तरह जीवन भर के लिए सलाखों के पीछे रखने या फिर मार डालने की धमकी दी.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV