बुजुर्ग महिला को बदमाशों ने किया अधमरा, लूट की घटना को अंजाम दें हुए फरार…

यूपी के बांदा में पुलिस की तमाम सख्ती के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं इसका ताजा मामला एक बार फिर सामने आया है यहां लूट के लिए घुसे बदमाशों ने गृह स्वामिनी को बुरी तरह से पीट कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। पड़ोसियों ने वृद्ध महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले को लूट और चोरी का मानने को तैयार नहीं है।

यह वारदात देहात कोतवाली क्षेत्र के लुकतरा गांव में हुई है जहां आधी रात के समय 70 वर्षीय महिला श्यामा के घर अचानक बदमाश घुस आए और श्यामा की जमकर पिटाई की, बुरी तरह पिटाई से घायल होकर पीड़िता बेहोश हो गई और जब उसकी आंख खुली तो अलमारी और लॉकर खुला हुआ था और बदमाश फरार हो चुके थे।

घायल महिला की पुकार पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पड़ोसियों ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पीड़िता के पड़ोसियों का कहना है कि आधी रात के समय यह वारदात हुई है बदमाशों ने घर से क्या चुराया है क्या लूटा है यह पीड़िता सब ठीक होकर वापस लौटेगी तभी पता चल पाएगा, पड़ोसियों के मुताबिक पीड़िता घर में अकेली रहती है उसके तीन बेटे मुंबई में काम करते हैं।

वहीं इस मामले में सीओ राकेश कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है महिला की बदमाशों ने घर में घुसकर पिटाई की है लेकिन यह मामला प्रथम जांच में लूट या चोरी का नहीं है और बदमाशों ने क्यों मारा इसकी तफ्तीश की जा रही है पीड़ित पक्ष से तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV