UP: पुलिस वाले को नहीं पुलिस वाले पर भरोसा, थानेदार पर होमगार्ड ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल ये आरोप पुलिस विभाग के ही एक होमगर्ड जवान ने लगाया है. होमगार्ड ने थानेदार पर आरोप लगाते हुए कई बातों का खुलासा किया. होमगार्ड ने थाने की पुलिस पर खनन माफियाओं के आगे नतमस्तक होने का आरोप लगाया है.

Desk: उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों के लिए पूरे देश में जानी जाती है. उत्तर प्रदेश पुलिस के ऐसे ऐसे कारनामें आय दिन उजागर होते रहते है जिसे जानने और सुनने के बाद सभी दंग रह जाते है. हाल ही में औरैया की एसपी चारु निगम के कारनामे से यूपी पुलिस की काफी फजीहत हुई है. वही अब मामला प्रदेश की राजधानी से सटे जिले रायबरेली से सामने आया है. जहां जनपद के गुरबख्शगंज थाना की पुलिस पर खनन माफियाओं के आगे नतमस्तक होने का आरोप लगा है.

दरअसल ये आरोप पुलिस विभाग के ही एक होमगर्ड जवान ने लगाया है. होमगार्ड ने थानेदार पर आरोप लगाते हुए कई बातों का खुलासा किया. होमगार्ड ने थाने की पुलिस पर खनन माफियाओं के आगे नतमस्तक होने का आरोप लगाया है. वही होमगार्ड नें खुद की हत्या की भी आशंका जताई है, होमगार्ड ने पुलिस की शह पर हत्या होने की आशंका जताई है.

इस मामले में पुलिस ने मदद की बजाय होमगार्ड पर ही कार्रवाई की है. कार्रवाई के बाद होमगार्ड नें नम आंखो से अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि खनन माफियाओं ने उसे रौंदने का प्रयास किया था. अब दोनों होमगार्ड ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. दोनों होमगार्ड को थानाध्यक्ष ने प्रताड़ित किया जिसकी आपबीती खुद होमगार्ड ने सुनाई है.

Related Articles

Back to top button
Live TV