29 से शुरू हो जाएगा शीतकालीन सत्र, सरकार कर रही शांतिपूर्ण तरीके से चलाने की अपील तो विपक्ष घेरने की तैयारी में

उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र 29 नवंबर से शुरू होने जा रहा है, सरकार सत्र को शांतिपूर्ण तरीके से चलाने की विपक्ष से अपील कर रही है

उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र 29 नवंबर से शुरू होने जा रहा है, सरकार सत्र को शांतिपूर्ण तरीके से चलाने की विपक्ष से अपील कर रही है, जबकि विपक्ष सत्तापक्ष को घेरने की रणनीति बना रहा है, इस शीतकालीन सत्र में विपक्ष जनहित से जुड़े तमाम मुद्दों को प्रमुखता से साथ उठाएगा। पहले दिन से ही सत्तापक्ष को घेरने की रणनीति विपक्ष ने तैयार की है। सत्र मे अंकिता भंडारी हत्याकांड, uksssc पेपर लीक मामला, विधानसभा में हुई बेकडोर भर्ती समेत सभी मुद्दों को सत्र में उठाया जाएगा।

विधानसभा के आगामी शीतकालीन सत्र के सफल संचालन हेतु विधानसभा अध्यक्ष ने आज महत्वपूर्ण सुरक्षा सम्बन्धी बैठक ली। बैठक में सभी मंत्रिगणों, विधायकों, प्रेस व दर्शकों के सुविधाओं एवं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अहम बिंदुओं पर चर्चा हुई और सम्बंधित विभागों के प्रमुखों को विधानसभा अध्यक्ष द्वारा आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

बैठक में प्रदेश के मुख्य सचिव एस एस संधू, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था वी मुरुगेशन, आयुक्त गढ़वाल सुशील कुमार, पुलिस महानिरीक्षक इंटेलिजेंस ए पी अंशुमान, डी एम देहरादून सोनिका, पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल करण सिंह, पुलिस उपमहानिरीक्षक इंटेलिजेंस निवेदिता कुकरेती आदि विभागों के प्रमुख उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Live TV