जॉन अब्राहम के बाद ‘TV क्वीन’ एकता कपूर कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर लोगों से की ये अपील…

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के बाद अब 'टीवी क्वीन' कही जाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। और इसके साथ ही लोगों से अपील की है। जो लोग हमारे संपर्क में आए हैं। कृपया अपना कोरोना टेस्ट करवाए और जल्द से जल्द खुद को सुरक्षित कर ले।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के बाद अब ‘टीवी क्वीन’ कही जाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। और इसके साथ ही लोगों से अपील की है। जो लोग हमारे संपर्क में आए हैं। कृपया अपना कोरोना टेस्ट करवाए और जल्द से जल्द खुद को सुरक्षित कर ले।

कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, कोरोना के सभी दिशा-निर्देशों की पालना करने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण है, ऐसे में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं 2-4 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए है, कृपया जल्द से जल्द अपने कोरोना टेस्ट करवाए और खुद को सुरक्षित कर ले।

जॉन अब्राहम भी कोरोना से संक्रमित

बता दें, इससे पहले बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रूंचाल भी कोरोना से संक्रमित हो गई है। दोनों इस समय होम क्वारंटाइन में हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जॉन ने बताया कि मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि उसे COVID है। प्रिया और मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। और हम घर पर ही क्वारंटाइन है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV