उमेश पाल अपहरण केस:- कोर्ट ने अतीक समेत 3 लोगों को दिया दोषी करार, असरफ दोषमुक्त

यूपी पुलिस नैनी सेंट्रल जेल से माफिया अतीक, अशरफ को MP/MLA कोर्ट लेकर पहुंची है. उमेश पाल अपहरण केस में पेशी हुई है. उमेश पाल अपहरण केस में कोर्ट ने अतीक समेत 3 लोगों को दोषी करार दिए है. खबर आ रही है कि असरफ को दोष मुक्त करार दिया है.

प्रयागराज- यूपी पुलिस नैनी सेंट्रल जेल से माफिया अतीक, अशरफ को MP/MLA कोर्ट लेकर पहुंची है. उमेश पाल अपहरण केस में पेशी हुई है. उमेश पाल अपहरण केस में कोर्ट ने अतीक समेत 3 लोगों को दोषी करार दिए है. खबर आ रही है कि असरफ को दोष मुक्त करार दिया है.

अतीक और अशरफ की MP/MLA कोर्ट में पेशी हुई. उमेश पाल अपहरण को लेकर कोर्ट में हुई पेशी में 16 साल कोर्ट ने अतीक समेत 3 लोगों को दोषी माना है. कोर्ट थोड़ी देर में सजा का भी ऐलान करेगा. मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कुल 10 आरोपियों में से 7 लोग को दोषमुक्त करार दिया है. बता दें सुरक्षा के मद्देनजर कोर्ट के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

उमेश पाल अपहरण केस में कोर्ट लंच ब्रेक के बाद सजा का ऐलान करेगी. 2 बजे के बाद अतीक की सजा का एलान होगा. उमेश पाल अपहरण केस में अतीक समेत 3 लोगों पर आरोप सिद्ध हुए हैं. वहीं कोर्ट ने अतीक के भाई अशरफ को दोषमुक्त किया गया. दोष सिद्ध होने वालों में अतीक अहमद, दिनेश पासी, शौकत हनीफ हैं. कोर्ट को कुल 10 आरोपियों में 3 को दोषी करार दिया है. वहीं आशिक उर्फ मल्ली और एजाज के खिलाफ NBW जारी किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Live TV