योगी के शपथ ग्रहण की अनोखी तैयारी, फैशन ट्रेंड में शामिल हुए योगी कुंडल, बाजारों में बड़ी डिमांड…

उत्तराखंड में पुष्कर धामी के शपथ ग्रहण के बाद अब यूपी में योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण होने जा रहा है । एक तरफ जहाँ बीजेपी शपथ ग्रहण समारोह की बड़ी तैयारी कर रही है तो वहीं युवाओं में भी खासा क्रेज देखने को मिल रहा है । योगी के शपथ ग्रहण को युवा अनोखे अंदाज में मना रहे हैं । इसकी एक तस्वीर वाराणसी में भी देखने को मिली जहाँ योगी कुंडल अचानक से फैशन ट्रेंड बन चुका है।

वाराणसी के फैशन बाजार में इन दिनों योगी कुंडल ट्रेंड कर रहा है । कानो में युवा लड़के कुंडल पहन रहे हैं । वहीं कुंडल जो सीएम योगी अपने कानों में पहना करते हैं । युवाओं का कहना है कि योगी अब हमारे रोल मॉडल बन गए हैं ऐसे में हम उनका शपथ ग्रहण समारोह मना रहे हैं । हम उनकी तरह बनना चाहते हैं । ऐसे में हम उनके तरह कुंडल पहन रहे हैं । युवाओं का मानना है कि जिस तरह से उन्होंने अपराध पर अंकुश लगाया है वो काफी बेहतर है इसलिए हम सेलिब्रेशन कर रहे हैं ।

वहीं दुकानदारों का कहना है कि शपथ ग्रहण के पहले युवाओं में इसकी मांग बड़ी है । आने वाले युवक सीएम योगी की तरह इयररिंग की डिमांड कर रहे हैं जाहिर है कि योगी अब फैशन ट्रेंड में आ गए हैं । ऐसे में हम लोग भी योगी कुंडल का डेस्क तैयार कर चुके हैं ।

पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी अब मोदी के साथ ही सीएम योगी को भी रोल मॉडल मानने लगा है । जिसका उदाहरण साफ तौर से बाजारों में योगी कुंडल के रूप में दिख रहा है। जो कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए युवाओं को योगी मॉडल बना रहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV