उन्नाव पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों पर कसा शिकंजा, बरामद किया आठ मोबाइल, तमंचा व 2.84 किलोग्राम चरस…

उन्नाव पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। देर रात मियागंज चकलवंशी मार्ग स्थित शहाबाद गांव मोड के पास वाहन चेकिंग दौरान शातिर चोर को पकड़े जाने का दावा किया गया है। धरपकड़ दौरान बाइक पर सवार एक अन्य चोर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। उधर, पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से आरोपित की निशानदेही पर सवा छह लाख रुपये की चरस, 8 मोबाइल व तमंचा और हजारों रुपये के चोरी के जेवरात बरामद किया है।

उन्नाव की पुलिस लाइन सभागार में एएसपी शशि शेखर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि देर रात बाइक सवार दो युवक आसीवन थाना क्षेत्र के भगवानदीन खेड़ा गांव से मियागंज की तरफ जा रहे थे। वाहन चेकिंग के दौरान संदिग्धों की आशंका होने पर फोर्स ने बाइक पर सवार इसी थाना क्षेत्र के भगवानदीन खेड़ा मजरा शहाबाद गांव के रहने वाले संदीप सिंह और हसनगंज थाना क्षेत्र के सलामपुर गांव निवासी अंशू उर्फ शिल्पा पुत्र राम खेलावन को रोक लिया।

पूछताछ दौरान मौजूद झोले की तलाशी में चोरी का माल बरामद हुआ। तभी कोहरे का फायदा उठाते हुए आरोपित अंशू उर्फ शिल्पा पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ। पकड़े गए शातिर चोर संदीप सिंह को पुलिस थाना लाई और पूछताछ शुरू की। पुलिस ने संदीप की निशानदेही व सर्विलांस की मदद से चोरी के आठ मोबाइल व तमंचा तथा 2.84 किलोग्राम चरस और हजारों रुपये कीमत के सोने व चांदी के चोरी किए गए जेवरात बरामद किए गए।

बता दें, बरामद 2.84 किलोग्राम चरस की बाजार में कीमत करीब सवा छह लाख रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए शातिर चोर संदीप के ऊपर पहले से दुष्कर्म, हत्या की कोशिश, एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट समेत 11 अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक चकमा देकर भाग निकले अंशू की धरपकड़ के लिए नाते रिश्तेदारों के घरों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV