UP : बीजेपी-निषाद पार्टी की संयुक्त रैली के बाद संजय निषाद को तगड़ा झटका, सैकड़ो समर्थकों ने थामा सपा का दामन

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कुछ ही दिन शेष है। ऐसे में नेताओं का दल- बदल का खेल चालू है। इसी कड़ी में चुनाव से पहले आज निषाद पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। उनके संगठन के सैकड़ों लोगों ने उनका साथ छोड़कर आज समाजवादी पार्टी् का दामन थाम लिया। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने इन लोगों को पार्टी ज्वाइन कराई।

सपा एमएलसी और पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यचप ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि संघर्ष के समय सपा को हाथ मजबूत करने वाले इन वीरों का पार्टी में हमेशा सम्मान ​बरकरार रहेगा। वह प्रमुख नेता जिन्होंने पार्टी ज्वाइन की।

बता दें की आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर निषाद पार्टी के सैकड़ो समर्थकों से सपा का दामन थामा। अभी हाल में ही हुई लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर मैदान में बीजेपी-निषाद पार्टी की संयुक्त रैली में निषाद समाज को आरक्षण की मांग न पूरी होने पर समर्थकों ने सपा ज्वाइन किया।

इस रैली के बाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि मैं एक पत्र लिखने जा रहा हूं जिसमें निषाद समाज के आरक्षण की मांग को तुरंत पूरा करने की बात होगी। हमारा समाज चाहता है कि सरकार तत्काल आरक्षण लागू करे। चार महीने गुजर चुके हैं, इन्होंने जल्दी करने के लिए कहा था पर किए नहीं। कई दौर की बात हो गई, अभी तक कुछ नहीं हुआ।

निषाद पार्टी के इन बड़े नेताओं ने सपा ज्वाइन की


1. हरिनरायन निषाद, सुल्तानपुर

2. दीपू निषाद,बस्ती

3. ज्ञान प्रकाश निषाद

4. हरिप्रसाद साहनी महारजगंज

5. अजय निषाद संत कबीर नगर

6. महेन्द्र निषाद, सिधार्थनगर

7. रामबहादुर निषाद, सुल्तानपुर

8. शिव प्रसाद निषाद सुल्तानपुर

9. राम अचल निषाद बस्ती

10. मनोज निषाद सिधार्थनगर

11.पिंटू कुमार, कौशाम्बी

12.मुकेश कुमार कौशाम्बी

13.दीपक निषाद, बस्ती

14.कन्हैया लाल निषाद सिधार्थनगर।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV