UP: BJP ने जारी की 107 प्रत्याशियों की सूची, सीएम योगी गोरखपुर, केशव मौर्या सिराथू से लड़ेगें चुनाव…

उत्तर प्रदेश में चुनावी सियासत तेज हो गई है। विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रण की जीत के लिए तैयारियों में जुट गई है। वही, BJP ने अपने विधानसभा सीटों के लिए 105 प्रतियाशियों की सूची जारी कर दी है। सीएम योगी गोरखपुर, केशव मौर्या प्रयागराज से लड़ेगें चुनाव।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, योगी जी की सरकार ने पिछले 5 साल में गुंडाराज, भ्रष्टाचारियों, माफियों पर नकेल कसने का काम किया है। बेटियां रात में भी निडर होकर घूम सकती हैं। मैं दावे से कह सकता हूं कि योगी जी ने यूपी को दंगामुक्त राज्य बनाकर दिया है।

आज यूपी में मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं, एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं। जो यूपी एक समय में बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था, आज वही यूपी देश में विकास के रूप में नंबर-1 बनकर ऊभरा है। आज यूपी में मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं, एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं। जो यूपी एक समय में बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था, आज वही यूपी देश में विकास के रूप में नंबर-1 बनकर उभरा है।

आज गरीब कल्याण नई आशा और नया भरोसा उत्तर प्रदेश में मोदी जी के नेतृत्व में बढ़ा है।योगी जी की सरकार ने पिछले 5 साल में दंगाइयों, गुंडाराज, भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी है। उत्तर प्रदेश की बेटियां आज रात में भी निडर होकर घूम सकती हैं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV