रालोद की रैली में गरजे चंद्रशेखर आज़ाद, बोले- मेरा डंडा और झंडा दोनो बहुत मजबूत

उत्तर प्रदेश में इस समय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। पूरे देश की नजर यूपी के उपचुनाव पर लगी है। पार्टियां जोर-शोर से अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। मुजफ्फरनगर में चंद्रशेखर आज़ाद का बयान सामने आया है।

उत्तर प्रदेश में इस समय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। पूरे देश की नजर यूपी के उपचुनाव पर लगी है। पार्टियां जोर-शोर से अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। मुजफ्फरनगर में चंद्रशेखर आज़ाद का बयान सामने आया है। चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि खतौली का चुनाव एक चैलेंज हैं, मेरे जन्मदिन पर खतौली गिफ्ट में दे दो।

उत्तर प्रदेश में 2 विधान सभा और एक लोकसभा सीट उपचुनाव हो रहे हैं। इन 3 सीटों पर 5 दिसंबर को मतदान होंगे व 8 दिसंबर को फाइनल रिजल्ट आएंगे। पूरे प्रदेश की नज़रें यहां पर टिकी है। सपा रालोद गठबंधन में खतौली विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी मदन भैया मैदान में हैं। तो बीजेपी की तरफ विधायक विक्रमसिंह सैनी की पत्नी चुनाव मैदान में है। चंद्रशेखर आज़ाद ने भाजपा सरकार की तुलना अंग्रेजी शासन से करते हुए कहा कि सभी सरकारी सिस्टम सरकार ने बेच दिए 2 अप्रैल का दर्द मत भूलना।

चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा है कि 3 तारीख को मेरा जन्मदिन है उसका उधार 5 तारीख को चुकाना। उन्होने कहा कि एक तरफ चमचे आएंगे एक तरफ तुम्हारा भाई। उन्होने कहा कि 5 तारीख को मुज़फ्फरनगर में ही रहूंगा, जन्मदिन पर गांव-गांव में केक कटवाऊंगा, हमारा डंडा और झंडा बहुत मजबूत हैं। योगी सरकार में पशु इसके नेताओ की तरह छुट्टे घूम रहे है।

Related Articles

Back to top button
Live TV