UP : उम्मीदवार बनाए जाने पर CM योगी ने पार्टी और पीएम का किया आभार व्यक्त, बोले- बीजेपी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पहले दो चरणों के लिए 107 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। वहीं सीएम योगी को पार्टी ने गोरखपुर से उम्मीदवार बनाया है। उम्मीदवार बनाये जाने पर सीम योगी ने पीएम मोदी, पार्टी अध्यक्ष और पार्टी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी फिर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी। भाजपा सरकार सबका साथ और सबका विकास कर रही है।

सीएम योगी गोरखपुर दौरे पर जहाँ उन्होंने मिडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा देश और दुनिया महामारी का सामना कर रहा है। बचाव और रोकथाम के प्रभावी कदम उठाए गए। भारत के कोरोना प्रबंधन की दुनिया ने सराहा है। यूपी में कोरोना का बेहतर प्रबंधन है। यूपी में हर रोज 4 लाख कोरोना टेस्ट की सुविधा है।

कोरोना ने नए रूप ओमिक्रॉन को लेकर सीएम योगी ने कहा कि इससे सतर्कता और सावधानी जरूरी है। प्रदेश में हर रोज करीब 4 लाख टेस्ट हो रहे हैं। हर जनपद में बूस्टर डोज उपलब्ध कराई। 15-18 वर्ष के बच्चे भी वैक्सीन लगवाएं। अबतक 22.5 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन डोज लग चुकी है। हर जिले में कोरोना जांच की सुविधा। किसी को घबराने की जरूरत नहीं,सतर्क रहें, कोरोना से निपटने के लिए यूपी में पूरी तैयारी।

Related Articles

Back to top button
Live TV