UP: CM योगी का आज फिर बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में ताबड़तोड़ दौरा, 5 जिलों का करेंगे हवाई सर्वेक्षण, राहत कैंप का लेंगे जायजा

यूपी के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में CM योगी का दौरा जारी है। CM योगी आज फिर 5 जिलों का हवाई दौरा करेंगे। सीएम योगी आज बस्ती, महराजगंज, गोरखपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर का भी दौरा करेंगे। इसके साथ ही बाढ़ग्रस्त जिलों में राहत कैम्प का दौरा करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन एलर्ट मोड पर है।

लखनऊ. यूपी के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में CM योगी का दौरा जारी है। CM योगी आज फिर 5 जिलों का हवाई दौरा करेंगे। सीएम योगी आज बस्ती, महराजगंज, गोरखपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर का भी दौरा करेंगे। इसके साथ ही बाढ़ग्रस्त जिलों में राहत कैम्प का दौरा करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन एलर्ट मोड पर है।

सीएम योगी आदित्यनाथ आज बस्ती जाएंगे। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो के कई गांवों का निरीक्षण करेंगे। दुबौलिया में आदर्श इंटर कॉलेज, हेंगापुर पहुंचेंगे। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों से मुलाकात करेंगे। सीएम योगी अधिकारियों को दिशा निर्देश देंगे। बता दें, सीएम योगी आज बाढ़ प्रभावित जिलों की समीक्षा करेंगे और राहत सामग्री बाटेंगे। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में हो रही वर्षा के कारण बाढ़ की स्थिति और गंभीर हो गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम गोरखपुर पहुंचेंगे। सीएम योगी गोरखपुर,बस्ती मंडल के कई जिलों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। हवाई सर्वेक्षण से बाढ़ के हालत का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री योगी गोरक्षनाथ मंदिर मे रात्रिविश्राम करेंगे। शुक्रवार को सुबह जनता दरबार लगा सकते है। सीएम योगी शुक्रवार को गोरखपुर के कैंपियरगंज, सहजनवा,सदर तहसील का दौरा करेंगे। सीएम बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV