UP Election: भाजपा का डोर-टू-डोर अभियान, नेता-कार्यकर्ता 1,74,000 बूथों पर घर -घर जाकर मागेंगे वोट…

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रण की जीत की तैयारियों में जुट गई है। इस बीच उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज बीजेपी ने दुबारा सत्ता हासिल करने के लिए अपनी कमर कस ली है। फिलहाल, कोरोना महामारी के बढ़ते कहर के कारण चुनाव आयोग ने सभी रैलियों और सभाओं पर रोक लगा दी है, ऐसे में बीजेपी ने यूपी में हर घर तक पहुंचने के लिए नया अभियान ‘घर-घर दस्तक’ शुरू किया है। इस जनसंपर्क अभियान के तहत बीजेपी सभी 403 विधानसभा सीटों पर घर-घर जाकर लोगों को यूपी सरकार और मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताएगी।

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने घर-घर जाकर बीजेपी के दस्तक अभियान की शुरुआत की। लखनऊ के बालू अड्डा पहुंचकर उन्होंने बीजेपी का स्टीकर कई घरों पर लगाया और साथ-साथ बीजेपी का वह पत्र भी बांटा जिसमें गरीबों के लिए बीजेपी के किए गए काम लिखे गए हैं।

भाजपा कार्यकर्ता यूपी के 174000 बूथों पर घर घर जाएंगे और इस अभियान के जरिये वो यूपी सरकार के कार्यों को जन जन तक पहुंचागें। इस अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता ‘पूरी हुई हर आस, घर घर हुआ विकास’ लिखा पत्रक घर घर में बांट रहे हैं। बीजेपी लाभार्थी, महिला और सामाजिक संपर्क के तहत हर घर तक जाएगी। कार्यकर्ता घर पर स्टीकर और बीजेपी झंडा लगाने का काम करेंगे। हालांकि, कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 5 कार्यकर्ताओं की टोली जनसंपर्क के लिए जाएगी। कार्यकर्ता लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का भी वितरण करेंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV